सिर्फ 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम, ये हैं शर्तें जियो यूजर्स के लिए

Reliance Jio ने अपने कस्टमर्स के लिए 30 मिनट फ्री टॉक टाइम देने का ऐलान किया है। ये नॉन जियो कॉलिंग के लिए होगा। कंपनी ने कस्टमर्स को खुश करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। हालांकि ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है। गौरतलब है कि हाल ही में Reliance Jio ने IUC का हवाला देते हुए दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए हर मिनट 6 पैसे लेने का ऐलान किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक Reliance Jio के इस फैसले के बाद कस्टमर्स में नाराजगी है और वो फ्री करने लिए ऑनलाइन पिटिशन फाइल कर रहे हैं। इसे मद्देनजर रखते हुए कंपनी ने फैसला किया है कि कस्टमर्स को 30 मिनट फ्री टॉक टाइम दिया जाएगा। हालांकि ये टॉक टाइम यूजर्स के रिचार्ज करने पर ही मिलेगा।

बताया जा रहा है कि Reliance Jio सिर्फ उन यूजर्स को ही 30 मिनट फ्री टॉक टाइम देगा जो जियो के इस ऐलान के 7 दिन के अंदर रिचार्ज करते हैं। यानी इसे पाने के लिए जियो यूजर्स को 17 अक्टूबर से पहले टॉप अप कराना होगा।

आपको कब कराना होगा रिचार्ज?

मौजूदा प्लान चलने तक आप Non Jio यूजर्स को फ्री कॉल कर पाएंगे, लेकिन जैसे ही पुरानी वैलिडिटी खत्म होती है आपको अपने वैलिडिटी पैक के साथ दूसरा टॉप अप कराना होगा। टॉप अप के बाद ही आप नॉन जियो यूजर्स को कॉल कर पाएंगे। यानी अगर आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी कुछ दिनों के बाद खत्म हो रही है तो आपको शायद 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम नहीं मिल पाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *