कृपया मोदी-मोदी चिल्लाएं डोर-बेल खराब है… मुस्लिम बस्ती में लगे पोस्टर,

चुनावी माहौल में बहुत से रंग देखने को मिलते हैं। नेताओं और पार्टियों की तरफ से वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाते हैं और प्रचार के नए-नए तरीके अपनाए जाते हैं। लेकिन हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच अंबाला से एक ऐसा तस्वीर सामने आई है जहां वोटरों ने समर्थन देने का नायाब तरीका अपनाया है।

अंबाला की एक मुस्लिम बस्ती में घरों के बाहर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर लिखा गया है कि यहां की डोर-बेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए कृपया मोदी-मोदी की आवाज लगाएं। यह घटना अंबाला छावनी इलाके की एक मुस्लिम बस्ती की है।

ये पोस्टर क्यों लगाए गए, इसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प है। इस मुस्लिम बस्ती के लोगों ने बताया कि चुनावी माहौल में बहुत प्रत्याशी उनके पास वोट की अपील के लिए आते हैं और वह बार-बार डोर बेल बजाते हैं। लिहाजा यह पोस्टर उन्हीं प्रत्याशियों के लिए लगाए गए हैं।

सिर्फ मोदी-मोदी बोलने वालों के लिए खुलेगा दरवाजा

लोगों का कहना है कि तमाम पार्टियों के नेता उनके पास वोट मांगने आते हैं, लेकिन उन्हें अपना समर्थन प्रधानमंत्री मोदी को देना है। इसीलिए उन्होंने पोस्टर लगा दिए हैं कि जो नेता मोदी का नाम लेंगे, उन्हीं के लिए दरवाजे खोले जाएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *