सुशांत के दोस्त का आरोप, रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का परिवार ने डाला दबाव!

सुशांत सिंह राजपूत केस में जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज हुआ है, जांच में नया मोड़ आ गया है. बिहार पुलिस मुंबई में इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं रिया ने अपने खिलाफ बिहार में दर्ज FIR की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली है. याचिका में रिया ने सुशांत के परिवार के लगाए आरोपों को गलत बताया है. वहीं अब खबर आ रही है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाल रहा है.

क्या सुशांत के दोस्त पर दबाव डाल रहा एक्टर का परिवार?

सूत्र के मुताबिक, बांद्रा पुलिस को सिद्धार्थ पिठानी ने एक ईमेल भेजा है जिसमें लिखा गया है कि सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है. ये ईमेल बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को भेजा गया. ईमेल में पिठानी ने लिखा कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था. जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था. पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए.

 

ईमेल में लिखा है कि 27 जुलाई को पिठानी को फिर से ओपी सिंह का फोन आया. उन्होंने पिठानी से कहा कि वे बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दें. पिठानी को कहा गया कि जल्द ही उन्हें एक कॉल आएगा. पिठानी को फिर एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल की गई. जब इंडिया टुडे ने इस नंबर की पहचान की तो पता चला कि ये नंबर नीलोप्तल मृणाल से जुड़ा है. ये वही शख्स है जो बिहार पुलिस के साथ BMW में था और गाड़ी चला रहा था.

 

पिठानी ने ईमेल ने लिखा कि वो कॉल 40 सेकेंड में कट गया था और उनका कोई बयान दर्ज नहीं किया गया. मेल में पिठानी ने लिखा- मुझे रिया के खिलाफ बयान देने के लिए फोर्स किया जा रहा है, वो चीजें बोलने को कही जा रही जिसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता.