एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर भी करती रहती हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर भी करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ लॉन्च की थी। इसके प्रमोशन के लिए उन्होंने एक लाइव सेशन भी रखा था। इस दौरान उन्होंने हरे और काले रंग की एक बैलून ड्रेस पहनी थी। अपने इस ड्रेसिंग सेंस के कारण प्रियंका मिमर्स के निशान पर आ गईं।

प्रियंका की इस यूनिक ड्रेस को लेकर लोगों ने कई मजेदार मीम्स और जोक्स बनाकर शेयर किए। अब बुधवार को प्रियंका ने खुद भी अपने ऊपर बने इन मजेदार मीम्स को फैंस के साथ शेयर किया और मिमर्स को थैंक्यू भी कहा।

मेरा दिन बनाने के लिए थैंक्यू दोस्तों
प्रियंका ने कुछ मीम्स शेयर कर लिखा, “बहुत फनी हैं। मेरा दिन बनाने के लिए थैंक्यू दोस्तों।” किसी मीमर ने प्रियंका को क्रिकेट बॉल, ऑस्ट्रिच, पॉकेमॉन, हॉर्न बनाया, तो किसी ने पफर फिश, सुतली बम और हॉट एयर बैलून जैसा दिखाया। वहीं एक मीमर ने प्रियंका की इस फोटो पर लिखा, “जब मां कहती है, बोरिया-बिस्तर समेट और निकल जा यहां से।” इस कॉस्टयूम में प्रियंका को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। प्रियंका के खुद पर बने इन मीम्स को शेयर करने पर, फैंस ने उनके इस कदम की जमकर तारीफ भी की है।