नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और उनकी नई चमचमाती Lamborghini Urus लग्जरी कार इस वक्त काफी चर्चा में है। कार्तिक हाल ही में कोरोना वायरस से मुक्त होकर काम पर वापस लौटे हैं। कोरोना से ठीक होते ही कार्तिक ने अपने लिए Lamborghini Urus कार खरीदी है जिसके इस वक्त काफी चर्चे हो रहे हैं।

कार खरीदने के बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा फनी वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनके पास गुब्बारे फूटते दिख रहे थे। वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा था ‘मैं शायद महंगी चीज़ों के लिए बना ही नहीं हूं’। कार्तिक का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

अब एक्टर का एक और बड़ा मज़ेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा जिसमें कार्तिक छुककर अपनी Lamborghini Urus कार के ‘पैर’ यानी बोनट छूते नज़र आ रहे हैं। पुराने वीडियो की तरह ये वीडियो भी काफी फनी है। दरअसल, हुआ यूं कि पैपराज़ी ने हाल ही में कार्तिक को उनकी कार के साथ स्पॉट किया। कार कार्तिक ही चला रहे थे। जैसे ही एक्टर ने सामने पैपराज़ी को देखा उन्होंने अपनी गाड़ी रोक ली। कार्तिक कार से उतरे और बड़ी मासूमित से इस तरह कार का बोनट छूने लगे जैसे माने कार के पैर छू रहे हों।

कार्तिक की कलाकारी देखकर वहां मौजूद सभी लोग उनसे फिर से ऐसा करने की डिमांड करते हैं। और कार्तिक भी उनकी डिमांड पूरी करते हैं और दोबारा से कार के बोनट को छूते हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन 22 मार्च को अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी। लेकिन अब कार्तिक पूरी तरह ठीक हैं। इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए ही दी थी।