Video- कार को धक्का मारते भाजपा विधायक और उनके साथियों का वीडियो वायरल….. पेट्रोल की महंगाई के बीच लोग बोले

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग कह रहे हैं कि क्या यही बीजेपी के अच्छे दिन हैं? इसके साथ ही कुछ लोगों ने लिखा है कि जब बीजेपी विधायक ही धक्का मार रही है तो आमजन का क्या हाल होगा?

दरअसल मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भाजपा विधायक का धक्का मारते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह हैं कोलारस विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी। वीडियो में वह अपनी कार में धक्का मार रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने भी इस पर तंज कसा है।

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी अपने विधानसभा क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। शाम को लौटते समय भोपाल-इंदौर रोड पर टोल प्लाजा के पास उनकी कार अचानक बंद हो गई। काफी देर तक कोशिश के बाद भी कार सही नहीं हुई तो विधायक और उनके साथियों ने कार को धक्का लगाया। जब बीजेपी विधायक कार में धक्का लगा रहे थे तो किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई दी है। उन्होंने कहाकि वह क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस शिवपुरी की ओर जा रहे थे। लेकिन बहुत ज्यादा गर्मी से कार की बैटरी खराब हो गई। इसके चलते उन्हें और कार सवार उनके समर्थकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।