हॉस्पिटल के 4 डॉक्टरों सहित 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया अपराध

दुर्ग 17 नवंबर 2022। बच्चे की मौत पर चार डाक्टरों सहित 7 लोगों पर FIR दर्ज किया गया है। मामला भिलाई 3 के सिद्धी विनायक अस्पताल का है। अस्पताल में बच्चे की मौत डाक्टर की लापरवाही से होने का आरोप लगा था। बच्चे के इलाज में लापरवाही बरतने वाले सिद्धी विनायक हॉस्पिटल के चार डॉक्टरों सहित 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

पुलिस ने सिद्धी विनायक हॉस्पिटल के डॉ संमीत राज प्रसाद, डॉ दुर्गा सोनी, डॉ हरिराम यदु,डॉ गिरीश साहू,विभा साहू, आरती साहू , निर्मला यादव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद विवेचना में लापरवाही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार देव बलौदा शिवांश वर्मा को सर्दी-खांसी की शिकायत पर 27 अक्टूबर को सिद्धी विनायक अस्पताल ले गया था। इलाज के बाद 31 अक्टूबर को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस मामले में बच्चे के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। इस मामले में सीएमएचओ ने जांच टीम गठित कर जांच करायी थी, जिसके बाद सात लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है। सभी पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप है।